मन्नत पूरी होने पर चेयरमैन मथौली ने मां तरकुलहा देवी को 101 किलोग्राम का घंटा किया समर्पित

मन्नत पूरी होने पर चेयरमैन मथौली ने मां तरकुलहा देवी को 101किग्राम का घंटा किया समर्पित

चौरीचौरा गोरखपुर/कुशीनगर के मथौली नगर पंचायत के चेयरमैन नवरंग सिंह ने मंगलवार को मां तरकुलहा देवी मंदिर में बैदिक मंत्रोच्चारण के साथ एक कुंटल एक किलो ग्राम का घंटा मां तरकुलहा देवी को समर्पित किया ।
बताते चलें कि मथौली नगर पंचायत अध्यक्ष नवरंग सिंह अपने सभी सभासदों के साथ मंगलवार को मां देवी तरकुलहा मंदिर पहुंचे। वहां पर आचार्य पं0 प्रमोद चतुर्वेदी के द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ मां तरकुलहा देवी मंदिर को एक सौ एक किलो ग्राम का घंटा समर्पित किया।
इस दौरान नगर अध्यक्ष ने बताया कि कुशीनगर जिले के नगर पंचायत मथौली का निर्दल उमीदवार थे। मैंने मां तरकुलहा देवी से मन्नत मांगा था। और कहा था कि विजय श्री हासिल होने पर एक सौ एक किलो ग्राम का घंटा मां के दरबार में समर्पित करुंगा। मन्नत पूरा होने पर विधि विधान से मां की पूजा अर्चना कर मंदिर में घंटा समर्पित किया।
उक्त अवसर पर प्रमोद चतुर्वेदी व्यास मुनि सिंह ,प्रिंस मद्धेशिया,रविंद्र सैनी, रामकृपाल यादव उर्फ धमारी यादव ,मानवेंद्र प्रताप सिंह ,दुर्गेश सिंह, मनीष कुमार सिंह, अमृत सिंह, विवेक कुमार चौबे, वरुण कुमार मिश्रा ,इंद्रजीत सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top